होटल में 4 लड़कियों के साथ था युवक, छापा मारा तो दंग रह गई पुलिस..

बोधगया पुलिस को गुप्त जानकारी मिली कि होटल बोधगया रीजेंसी में पिछले कई महीनों से देह व्यापार का गोरखधंधा चल रहा है. इसी सूचना के आधार पर सोमवार को पुलिस ने इस होटल पर छापेमारी की और से-क्स रैकेट का खुलासा किया.

बोधगया में से-क्स रैकेट का भंडाफोड़होटल में चल रहा था जिस्मफरोशी का धंधा भगवान बुद्ध की नगरी कहे जाने वाले बोधगया में पुलिस ने छापा मारकर एक बड़े से-क्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है. पुलिस ने छापेमारी के दौरान 4 लड़कियों और एक युवक को भी गिरफ्तार किया है. इन सभी पर से-क्स रैकेट चलाने का आरोप है.

गया पुलिस को गुप्त जानकारी मिली थी कि होटल बोधगया रीजेंसी में पिछले कई महीनों से देह व्यापार का गोरखधंधा चल रहा था. इसी सूचना के आधार पर सोमवार को पुलिस ने इस होटल पर छापेमारी की और से-क्स रैकेट का खुलासा किया. इस से-क्स रैकेट में शामिल 4 लड़कियां और 1 लड़के को पुलिस ने होटल से रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया. से-क्स रैकेट में इस्तेमाल किए जाने वाले पांच वाहन को भी पुलिस ने जब्त कर लिया है जिसमें 4 गाड़ियां और एक मोटरसाइकिल शामिल है.

पुलिस ने बताई पूरी कहानी इस मामले को लेकर बोधगया थाने के सब-इंस्पेक्टर जयशंकर प्रसाद ने बताया, ‘हमें इस बात की गुप्त सूचना मिली थी कि होटल बोधगया रीजेंसी में पिछले कुछ समय से देह व्यापार का धंधा चल रहा था. इसी जानकारी के आधार पर हम लोगों ने इस होटल में छापेमारी की और वहां से 5 लोगों को गिरफ्तार किया है जिनमें से 4 लड़कियां हैं.’

पुलिस ने बताया कि जिस वक्त उन्होंने होटल में छापेमारी की वहां पर कुछ और युवक मौजूद थे, जो फरार होने में सफल रहे और एक को गिरफ्तार कर लिया गया. पुलिस ने इस पूरे मामले में प्राथमिकी दर्ज कर ली है और होटल से फरार हुए बाकी युवकों की तलाश सरगर्मी से कर रही है. पुलिस ने बताया कि जो युवक होटल से भागे हैं और इस गोरखधंधे में शामिल हैं उन्हें जल्द से जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह बैंक्वेट हॉल विधायक के भाई है। हालांकि, विधायक के भाई का कहना है कि उन्होंने होटल किराए पर दे रखा है, उन्हें इस बारे में कोई जानकारी नहीं है। बता दें, डोहरा मोड़ पर वेदा अवेन्यू बैंक्वेट हॉल की छत पर कई लड़कियां हुक्का पीती नजर आती थीं और सिगरेट के धुंए का छल्ला बनाती थीं। आसपास के लोग कई बार इस पर आपत्ति जता चुके थे, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई थी।

पुलिस को कई दिनों से सूचना मिल रही थी कि बैंक्वेट हॉल में कई दिनों से से-क्स रैकेट का संचालन हो रहा है। बंगाल, दिल्ली की 9 लड़कियां, 4 लड़के गिरफ्तार एसपी अभिषेक वर्मा ने मंगलवार शाम पांच बजे इंस्पेक्टर बारादरी शितांशु शर्मा, चौकी इंचार्ज कुलदीप सिंह के साथ बैंक्वेट हॉल में भारी पुलिस टीम और महिला पुलिस कर्मियों के साथ छापा मार दिया। पुलिस ने मौके से पश्चिम बंगाल व दिल्ली की 9 लड़कियों को पकड़ा।

इसके अलावा हॉल में 4 लड़के भी मिले हैं। इन सभी को बारादरी पुलिस ने हिरासत में लिया है। उनके पास से काफी आपत्तिजनक सामग्री, उत्तेजक दवायें मिली हैं। उनके खिलाफ थाना बारादरी में देह व्यापार अधिनियम के आरोप में मुकदमा दर्ज किया गया है। दो से तीन हजार नाइट पर होती थी बुकिंग पुलिस पूछताछ में पता चला  लड़क‍यों को बैंक्‍वेट हॉल में रखा जाता था।

ग्राहक सीधे अंदर आता था और लड़की पसंद कर अपने साथ ले जाता था। यही नहीं बैंक्वेट हॉल में भी रूम सर्विस दी जाती थी। दो दिन तक पुलिस ने सिविल ड्रेस में बैंक्वेट हॉल की रेकी के बाद छापा मारा है। दलालों ने पूछताछ में बताया कि उन्होंने जुलाई में ही पश्चिम बंगाल से 7 लड़कियों को बुलाया है।

उन्होंने बताया कि इन लड़कियों की बुकिंग दो से तीन हजार रुपए नाइट की होती थी। इसमें आधा हिस्सा लड़की का और आधा दलाल का होता है। लड़कियों के रहने और खाने का जिम्मेदारी भी दलालों की ही थी। एसपी अभिषेक वर्मा ने बताया कि होटल के कमरों से 9 कालगर्ल और 4 लड़के पकड़े गए हैं।वह होटल से से-क्स रैकेट चलाते थे। देह व्यापार अधिनियम में उनके खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है।

About the author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *